Best Dialogues From Indori Ishq – Ritvik Sahore, MX Player
Indori Ishq is the new modern-day love story of a kid named Kunal and his life. Starring Ritvik Sahore as the lead role who is also known for Flames, Laakhon Mein Ek.
The show begins with a twelfth-grade kid Kunal who falls in love with a girl named Tara. After schooling, Kunal moves to Mumbai to join a Naval college. Meanwhile, Tara dumps him for someone else. Knowing the truth Kunal life gets turned upside down.
Soon he gets addicted to alcohol and smoking. Instead of joining Naval school, Kunal moves to a rundown room in Darukhana. Later gets played again by Tara because of his attachment to Tara.
Here are some best dialogues from Indori Ishq:
1. Pyaar me chutiya na bane toh saala zindagi me kya bane ?
2. Kuch 5-10% naseeb walo ko chhod do, toh pyaar ko seriously lene wale laila-majnu ke end mein L**de hi lagte hai.
3. Pyaar mein dhokha khane se zyada dard pata hai kab hota hai? Jab koi aapke aasuon ko drama kahe.
4. Jab kisi insaan ko nayi-nayi jawani chhotti hai, toh woh apni zindagi mein aag lagane ke liye ek udta teer le hi leta hai, uss teer ka naam hai ishq.
5. Saccha pyaar unprotected s*x ki tarah hota hai. It’s very risky!
6. Har love story me do kirdaar zaroori hote hain, ek hai hero aur ek heroine. Lekin ye story me kuch alag hai, ek hai heroine aur ek hai chutiya.
7. Tum chote sheher ke laundon ke na yahi problem hai, na toh Vijay Mallya ke eklaute launde ho na ‘Kaho Na Pyaar Hai’ ke Hrithik Roshan.
8. Kya hota hai jab sab kuch acha chal raha ho, achanak ek jhatke me sab kuch barbad ho jaye ?
9. Purane pyaar ko bhoolne ke liye naye pyaar ka aana zaroori hai.
10. Kuch cheezein humare naseeb me nahi hote hain, phir bhi hum uske peeche bhaagte hain toh tagde lagte hain. Jaise mere lage hain.
11. Relationships are all about happiness.
12. Mai accept hi nahi kar pa raha tha ki pyaar me kabhi mera bhi katega.
13. Ladki jab apne boyfriend ko ignore karne lagti hai na toh uska sirf do matlab hota hai, ya toh usko koi pata liya hai ya usne kisiko pata liya hai.
If you loved these dialogues then please share with your friends and family.